RAJA GAMES लॉगिन खातों के रूप में मोबाइल फोन नंबरों का उपयोग करता है। यदि आप पंजीकरण के लिए गलत मोबाइल फोन नंबर भरते हैं, तो कृपया इसे यहां सबमिट करें!
Q: मैं RAJA GAMES स्वयं-सेवा केंद्र पर अपनी लॉगिन आईडी पुनः प्राप्त करने के बारे में प्रश्न कैसे प्रस्तुत करूं?
A: RAJA GAMES स्वयं-सेवा केंद्र पर लॉगिन आईडी खाता पुनर्प्राप्ति जमा करें। कृपया नीचे दिए गए चरणों का पालन करें.
1. आपको इस लिंक का उपयोग करना होगा
https://rajalottoservice.in/
2. लिंक डालने के बाद नोटिफिकेशन को बंद कर दें
3. प्रश्न चुनें और अपना मोबाइल फ़ोन नंबर भरें (अपने मोबाइल फ़ोन नंबर के आधार पर उत्तर जानकारी खोजें)
4. नकदी निकालने के लिए अपने RAJA GAMES खाते से जुड़ा मोबाइल फ़ोन नंबर भरें
6. नकदी निकालने के लिए अपने RAJA GAMES खाते से जुड़ा बैंक खाता नंबर भरें
7. नकदी निकालने के लिए अपने RAJA GAMES खाते से जुड़े बैंक का IFSC कोड भरें
8. अपने RAJA GAMES खाते से जुड़ा निकासी ईमेल पता भरें
9. अंक जमा करें
स्थिति संबंधी समस्या
Q: मैं स्व-सेवा केंद्र RAJA GAMES में अपनी स्थिति कैसे जांच सकता हूं और अपना लॉगिन आईडी खाता पुनः प्राप्त कर सकता हूं?
A: आप समस्या की स्थिति देखने के लिए क्लिक करके, अपना मोबाइल फ़ोन नंबर खाता भरकर, लॉगिन आईडी खाता पुनर्प्राप्त करने की समस्या का चयन करके और अंत में खोज पर क्लिक करके और आपके द्वारा दर्ज किए गए मोबाइल फ़ोन नंबर को दर्ज करके अपनी समस्या की स्थिति की जांच कर सकते हैं। प्रश्न.
सफलता की स्थिति
Q: मैं पहले से ही जांच कर रहा हूं और यहां स्थिति पहले से ही सफल है और एक नोट है
पास - सफलता "हमने आपके खाते का डेटा सफलतापूर्वक प्राप्त कर लिया है, आपके खाते की लॉग इन आईडी xxxx है फोन नंबर xxxx के साथ" क्या है इसका मतलब है ?
A: RAJA GAMES खाता विभाग पहले से ही RAJA GAMES खाता डेटा पुनर्प्राप्त करने में सफल रहा है और लॉगिन के लिए आईडी खाता और फ़ोन नंबर भी दे दें, आपको बस दिए गए फ़ोन नंबर का उपयोग करके लॉगिन करने का प्रयास करना होगा
टिप्पणियाँ: कभी-कभी हमारा खाता विभाग आपको 9191 का उपयोग करके सूचित करेगा, इसका मतलब है कि आपने गलत फ़ोन नंबर पंजीकृत किया है क्योंकि 91 देश कोड पहले से ही जोड़ा गया है, इसका मतलब है कि आपको 91xxxx का उपयोग करके लॉगिन करने का प्रयास करना चाहिए
स्थिति अस्वीकार करें
Q: स्थिति अस्वीकार के बारे में मुझे यह जानने की आवश्यकता है कि क्या मेरा पुनर्प्राप्त लॉगिन आईडी खाता नंबर जारी किया गया है जो RAJA GAMES खाता विभाग द्वारा अस्वीकार कर दिया गया है?
A: ठीक है निश्चिंत रहें हम आपको यह समझाने में मदद करेंगे कि कुछ नोट अस्वीकृति हैं जिन्हें आपको जानना आवश्यक है हम इस पर नीचे स्पष्टीकरण देंगे:
1. अस्वीकार करें "कृपया आवश्यकता विवरण और स्पष्टता के साथ पुनः सबमिट करें": इसका मतलब है कि सभी डेटा आवश्यकताएँ धुंधली हैं या स्पष्ट नहीं देखी जा सकती हैं, कृपया सभी को स्पष्ट और विस्तृत जानकारी के साथ पुनः सबमिट करें
2. अस्वीकार करें "आपका आवेदन अस्वीकार कर दिया गया है": इसका मतलब है कि RAJA GAMES खाता विभाग अनुरोध को अस्वीकार कर रहा है, आपके द्वारा गलत प्रदान की गई आवश्यकता के कारण उस खाते में कोई समस्या हो सकती है
3. "आपकी आवश्यकता अभी भी सत्यापन पर है" को अस्वीकार करें: इसका मतलब है कि आपको धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है क्योंकि हमारा RAJA GAMES खाता विभाग अभी भी आपके खाते को वापस प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया कर रहा है